सलमान खान कोट्स | Salman Khan Quotes

हम सब के चहिते बॉलीवुड एक्टर सलमान खान – Salman Khan अपनी एक्टिंग के ज़रिये हम सभी के दिल बार राज करते हैं। आज हम उन्ही के कहे कुछ कथनों को आप के लिए लाये हैं। सलमान खान एक मशहूर एक्टर होने के साथ साथ सोशल वर्कर भी हैं उन्होंने बहुत से गरीब और अनाथ बच्चों को मदत की हैं।

Salman Khan Quotes

सलमान खान कोट्स – Salman Khan Quotes

“एक शेर तभी सबस तेज दौड़ता है जब वह भूखा होता है।”

“बहुत से लोग मुझसे प्यार करते हैं इससे मुझे खुशी होती है, लेकिन मुझे पता है कि ऐसे लोग भी हैं जोकि देखने में, स्टाइल में, एक्टिंग में, मुझसे 10 गुणा ज्यादा अच्छे हैं। इसलिए खुद पर Ego करने की मेरे पास कोई पुख्ता Reason ही नहीं है।”

“हर फिल्म के साथ, मैं दर्शकों को अपनी पिछली फिल्म से थोड़ी ज्यादा comedy, action और drama देने की कोशिश करता हूँ।”

“जीवन में हमेशा सीधा रास्ता चुनिए और हमेशा उस दिशा में मुडिये जोकि आपको सही लगती है।”

“अगर एक फिल्म सफल होती है तो हर व्यक्ति का उस सफलता में हाथ होता है। अगर यह बुरी तरह से फ्लॉप होती है तो फिर असफलता में मेरा भी हिस्सा होता है औरों की तरह।”

“स्टाइल एक ऐसी चीज होती है जो बहुत ही निजी, बहुत ही अनोखी और हरेक के लिए अलग-अलग होती है, मुझे लगता है कि हर व्यक्ति स्टाइलिश होता है।”

“क्या आपने कभी एक बतख को आराम से पानी पर तैरते हुए देखा है? कभी अपने कभी महसूस किया कि वह पानी की सतह के नीचे अपने पैरों से पानी को धकेलने में कितनी मेहनत कर रहा होता है। मुझे यह दिखावा करने की कोई जरूरत नहीं कि मैं कितनी कड़ी मेहनत कर रहा हूँ।”

“आज ही सोचे और तुरन्द काम पर लग जाईये।”

“म्यूजिक बनाने का काम मुझे बहुत पसंद है। जब मैं गाने को पहली बार सुनता हूँ तो वह मेरे होंठो पर एक मुस्कान लाये। आपके पैर थिरकने चाहिए और जिसे आप गुनगुना सको।”

Read More:

  1. Shahrukh Khan Biography
  2. Shahid Kapoor Biography

I hope these “Salman Khan Quotes in Hindi language” will like you. If you like these “Information About Salman Khan Quotes in Hindi language” then please like our facebook page & share on whatsapp. Some Information taken from Wikipedia about Salman Khan Quotes – सलमान ख़ान and for latest update download : Gyani Pandit android App

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here